Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

Fire In Chandigarh PGI: चंडीगढ़ पीजीआई के एडवांस आई सेंटर में लगी भीषण आग, मरीजों को किया रेस्क्यू

चंडीगढ़ स्थित पीजीआई के एडवांस आई सेंटर के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने के कारण अफरा-तफरी का माहौल बन गया और मरीजों को सुरक्षित क्षेत्रों में स्थानांतरित किया गया।

Written by  Deepak Kumar -- October 16th 2023 02:41 PM
Fire In Chandigarh PGI:  चंडीगढ़ पीजीआई के एडवांस आई सेंटर में लगी भीषण आग, मरीजों को किया रेस्क्यू

Fire In Chandigarh PGI: चंडीगढ़ पीजीआई के एडवांस आई सेंटर में लगी भीषण आग, मरीजों को किया रेस्क्यू

ब्यूरोः चंडीगढ़ में पीजीआई में एक बार फिर से आगजनी की घटना सामने आई है। सोमवार सुबह पीजीआई के एडवांस आई सेंटर में भीषण आग लग गई। इसके बाद मरीजों और अन्य लोगों में अफरा-तफरी मच गई। उधर, आग लगने की सूचना मिलने पर फायर सेफ्टी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। 

शॉर्ट सर्किट के कारण एडवांस आई सेंटर में लगी आग


जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ स्थित पीजीआई के एडवांस आई सेंटर के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने के कारण अफरा-तफरी का माहौल बन गया और मरीजों को सुरक्षित क्षेत्रों में स्थानांतरित किया गया। वहीं, आग की सूचना मिलने पर सुरक्षा अधिकारी, दमकल विभाग और फायर सेफ्टी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर पीजीआई चंडीगढ़ के आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

6 दिन पहले भी लगी थी आग

बता दें 6 दिन पहले चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च के नेहरू अस्पताल के सी-ब्लॉक के कंप्यूटर रूम में भीषण आग लग गई थी। इस आगजनी में 400 से ज्यादा मरीजों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया था। वहीं, पीजीआई में लगातार हो रही आगजनी की घटनाओं के कारण कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...