Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

पीएम मोदी की मां हीराबेन हॉस्पिटल में भर्ती, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। सांस लेने में परेशानी आने के बाद उन्हें अहमदाबाद के निजी अस्पताल यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यूएन मेहता अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती हैं। उनकी हालत अभी स्थिर है।

Written by  Vinod Kumar -- December 28th 2022 02:35 PM
पीएम मोदी की मां हीराबेन हॉस्पिटल में भर्ती, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

पीएम मोदी की मां हीराबेन हॉस्पिटल में भर्ती, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। सांस लेने में परेशानी आने के बाद उन्हें अहमदाबाद के निजी अस्पताल यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने उनकी तबीयत से जुड़े हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि पीएम मोदी की मां की हालत स्थिर है।

पीएम मोदी की मां हीराबेन अभी गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं। गुजरात से बीजेपी के कई विधायक पीएम मोदी की मां का हालचाल पूछने अस्पताल पहुंच रहे हैं। उनके परिवार के सभी लोग भी अस्पताल में मौजूद हैं। मंगलवार को हीरा बा को कफ की शिकायत थी। बुधवार को उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। 


बताया जा रहा है कि पीएम मोदी भी आज दोपहर में मां से मिलने अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। इसके साथ ही गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी उनका हाल चाल जानने के लिए अस्पताल जा सकते हैं। प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है। 

यूएन मेहता अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती हैं। उनकी हालत अभी स्थिर है। पीएम मोदी की मां हीराबेन ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान गांधीनगर के पास रायसन गांव में मतदान किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने तब एक दिन पहले 4 दिसंबर को अपनी मां से उनके घर पर मुलाकात की थी और उनका आशीर्वाद लिया था। मां के 100वें साल में प्रवेश करने पर पीएम मोदी ने एक भावनात्मक पोस्ट लिखा था।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...