Tue, May 28, 2024
Whatsapp

Poonch Terror Attack: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के स्केच जारी किए, 20 लाख रुपये का इनाम किया घोषित

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए हमले में शामिल दो संदिग्ध आतंकवादियों के स्केच सुरक्षा बलों ने जारी किए हैं। सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की है।

Written by  Deepak Kumar -- May 06th 2024 02:39 PM
Poonch Terror Attack:  सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के स्केच जारी किए, 20 लाख रुपये का इनाम किया घोषित

Poonch Terror Attack: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के स्केच जारी किए, 20 लाख रुपये का इनाम किया घोषित

ब्यूरोः जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए हमले में शामिल दो संदिग्ध आतंकवादियों के स्केच सुरक्षा बलों ने जारी किए हैं। सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की है। हमले के पीछे के आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है और वाहनों की जांच तेज कर दी है।


IAF के काफिले पर हुआ था आतंकी हमला

बता दें शनिवार को पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना (IAF) के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया और चार अन्य घायल हो गए। वहीं, हमला करने के बाद आतंकी जंगल में भाग गए। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। IAF के अधिकारियों के अनुसार, आतंकवादियों ने अधिकतम हताहतों को पहुंचाने के लिए एके असॉल्ट राइफल, अमेरिका में निर्मित एम4 कार्बाइन और स्टील की गोलियों का इस्तेमाल किया। 

वहीं, दूसरी ओर आतंकी हमले में अपनी जान गंवाने वाले बहादुर की पहचान कॉर्पोरल विक्की पहाड़े के रूप में हुई है। वायुसेनाध्यक्ष एयर चीफ मार्शल वी.आर. चौधरी और भारतीय वायु सेना के सभी कर्मी वीर कॉरपोरल विक्की पहाड़े को सलाम करते हैं, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में पुंछ सेक्टर में सर्वोच्च बलिदान दिया। शोक संतप्त परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएँ। हम इस दुख की घड़ी में आपके साथ मजबूती से खड़े हैं। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS