adv-img
अपराध/हादसा

रोहतक में ट्रिपल मर्डर, आढ़ती ने पत्नी समेत दो बच्चियों की गला दबाकर की हत्या

By Vinod Kumar -- November 7th 2022 03:21 PM
रोहतक में ट्रिपल मर्डर, आढ़ती ने पत्नी समेत दो बच्चियों की गला दबाकर की हत्या

रोहतक/तिलक भारद्वाज: जिले के कस्बा कलानौर की अनाज मंडी में एक व्यक्ति ने अपनी दो मासूम  बच्चियों के पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। जैसे ही पुलिस को हत्याकांड की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भिजवा दिया है। 

मृतकों की पहचान रिम्पी उम्र 34 साल, अवंतिका उम्र 7 साल, अवनी उम्र 8 साल गांव बुटाना जिला सोनीपत के रूप में हुई है। प्राथमिक तौर पर तीनों का गला दबा कर हत्या की गई है। इन तीनो की हत्या का आरोप देवेंद्र निवासी बुटाना पर लगा है। कई सालों से देवेंद्र  कलानौर अनाज मंडी में आढ़ती का काम करता था। देवेंद्र अपनी पत्नी रिंपी,अवंतिका और अवनी बेटी के साथ अनाज मंडी में शॉप नंबर-31 में किराए पर दुकान कर रहा था। 

जांच में सामने आया है कि देवेंद्र ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की बीती रात गला दबा कर हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही हत्या का कारण पता चल पाएगा। मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति देवेंद्र पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि देवेंद्र बेटी से हमेशा लड़ाई-झगड़ा करता था। 

कलानौर थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कलानौर अनाज मंडी में एक महिला और दो बच्चियों को हत्या की हुई है। इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची थी। शव बेड पर पड़े थे। FSL की टीम को बुलाया गया था। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। शुरुआती जांच सामने आ रहा है कि इनकी हत्या गला दबा कर की गई हैष लेकिन सही हत्याओं का कारण पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा।

 

 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share