Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

VIDEO: हरियाणा में बरसात का येलो अलर्ट, पंचकूला में नदी में बही महिला की गाड़ी, बारिश के कारण कई शहर हुए पानी पानी

ब्यूरो: हरियाणा में मौसम लगातार रंग बदल रहा है. कहीं तेज हवाएं, कहीं उमस भरी गर्मी तो कहीं तेज बारिश देखने को मिल रही है. इसी बीच मौसम विभाग ने हरियाणा के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी कर दिया है. देर रात और अल सुबह भी हरियाणा के कई जिलों में बारिश देखने को मिली तो पंचकूला से एक ऐसे तस्वीर सामने आई जो बेहद भयावह है.

Written by  Shagun Kochhar -- June 25th 2023 12:16 PM
VIDEO: हरियाणा में बरसात का येलो अलर्ट, पंचकूला में नदी में बही महिला की गाड़ी, बारिश के कारण कई शहर हुए पानी पानी

VIDEO: हरियाणा में बरसात का येलो अलर्ट, पंचकूला में नदी में बही महिला की गाड़ी, बारिश के कारण कई शहर हुए पानी पानी

ब्यूरो: हरियाणा में मौसम लगातार रंग बदल रहा है. कहीं तेज हवाएं, कहीं उमस भरी गर्मी तो कहीं तेज बारिश देखने को मिल रही है. इसी बीच मौसम विभाग ने हरियाणा के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी कर दिया है. देर रात और अल सुबह भी हरियाणा के कई जिलों में बारिश देखने को मिली तो पंचकूला से एक ऐसे तस्वीर सामने आई जो बेहद भयावह थी.


पंचकूला में नदी में बही महिला की गाड़ी 

पंचकूला के खड़क मंगोली के पास माथा टेकने आई एक महिला की गाड़ी नदी में बह गई. इस हादसे की भयावह तस्वीरें सामने आई हैं. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार, महिला अपनी माता के साथ माथा टेकने के लिए आई थी. इस दौरान उन्होंने नदी के किनारे गाड़ी खड़ी की और इसी दौरान पानी का बहाव तेज हो गया जिसके चलते गाड़ी नदी में बह गई. 

बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार महिला को पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. बारिश के चलते नदी का पानी उफान पर आ गया और ये हादसा पेश आया.

हरियाणा के अन्य जिले में मौसम का हाल

भिवानी में वर्षा से किसान खुश

भिवानी में रविवार की सुबह बौछार से हुई. मानसून आने से पहले की बारिश से किसान को बड़ी राहत दी है. इस बारिश से बाजरा और कपास की फसल को काफी फायदा पहुंचेगा. वहीं गर्मी और उमस से परेशान आम जनता हो भी बारिश से राहत मिली. वहीं मौसम विभाग के अनुसार बारिश सही समय पर हुई है. 

यमुनानगर में बरसात में जिला प्रशासन की खोली पोल

वहीं यमुनानगर में हुई बारिश ने 1 घंटे के अंदर की प्रशासन की पोल खोलकर रख दी. यहां मात्र एक घंटे हुई बारिश के कारण शहर जलमग्न हो गया. शहर की मुख्य सड़कों पर दो-दो फुट तक पानी भर गया. हालांकि प्रशासन बरसात से पहले नालों और सीवरेज की सफाई के दावे कर रहा था. फिलहाल शहर के मुख्य सड़कों और लिंक मार्गों पर पानी भरा है, जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

फरीदाबाद में रैली स्थल पर भरा पानी

वहीं फरीदाबाद में रात भर हुई भारी बारिश से कई जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. इसी बीच फरीदाबाद लोक सभा क्षेत्र की गौरवशाली भारत रैली स्थल भी जलमग्न हो गया. भारी बारिश के चलते रैली के बोर्ड और पार्टी के झंडे जमीन पर गिरे मिले. वाटरप्रूफ पंडाल होने के बावजूद पानी अंदर तक घुस गया और पूरा पंडाल कीचड़ ही कीचड़ हो गया.

रोहतक की सड़के भी जलमग्न

वहीं रोहतक में सुबह से हो रही बारिश से पूरा शहर पानी पानी हो गया. लगातार हो रही बरसात के कारण शहर की सड़कों पर जलभराव देखा गया. जिसके कारण आमजन को परेशानी झेलनी पड़ी. वहीं समय रहते नालों और सीवरेज की सफाई न होने के कारण प्रशासन के सभी दावों की भी पोल खुल गई. 

झज्जर में भी खोखले निकले प्रशासन के दावे

वहीं झज्जर में देर रात से हो रही तेज़ बरसात ने भी प्रशासन के दावों को खोखला साबित कर दिया. बरसात के कारण पूरा शहर जलमग्न हो गया. झज्जर के रेस्ट हाउस, पुराना बस स्टैंड रोड, अंबेडकर चौक, सर्कुलर रोड, चौक चौराहे पूरी तरह पानी में डूब गए. बता दें व्यापारियों के अलावा आमजन पिछले लंबे समय से शहर के रोड ठीक करने की मांग कर रहा है, लेकिन बार-बार मांग करने के बावजूद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया, जिसके कारण बरसात में आमजन और वाहन चालकों भारी परेशानी हो रही है. 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...