Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

पति-पत्नी मामला सुलझाने पहुंचे थे थाने, यहां हुआ कुछ ऐसा कि एक और केस हो गया दर्ज

Written by  Arvind Kumar -- March 05th 2019 01:19 PM -- Updated: March 05th 2019 01:25 PM
पति-पत्नी मामला सुलझाने पहुंचे थे थाने, यहां हुआ कुछ ऐसा कि एक और केस हो गया दर्ज

पति-पत्नी मामला सुलझाने पहुंचे थे थाने, यहां हुआ कुछ ऐसा कि एक और केस हो गया दर्ज

करनाल। (डिंपल चौधरी) पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को लेकर दोनों पक्षों में सदर थाना में जबरदस्त मारपीट हुई है।दोनों पक्ष थाने में मामले को सुलझाने आये थे लेकिन इस दौरान दोनों पक्षों में आपसी नाराजगी और गुस्से ने भयंकर रूप ले लिया और मामला और गंभीर हो गया।
[caption id="attachment_265139" align="aligncenter" width="700"]Karnal Police पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।[/caption]
पुलिस ने जब दोनों पक्षों को काबू करने की कोशिश की तब भी यह नहीं रूके जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। पूरे मामले की सूचना देते हुए पुलिस ने बताया कि करनाल की रहने वाली लड़की की शादी कैथल के लड़के से हुई थी जहां आपसी विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था।
[caption id="attachment_265137" align="aligncenter" width="700"]Dowry लड़की का कहना है कि उसकी शादी को दस साल हो चुके है और उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करते हैं।[/caption]
लड़की का कहना है कि उसकी शादी को दस साल हो चुके है और उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करते हैं। वहीं लड़के पक्ष के लोगों ने भी लड़की पक्ष के ऊपर आरोप लगाए हैं। इस मामले में थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अब सच और झूठ का पता लगाने में जुट गई है।

Top News view more...

Latest News view more...