राजनीति

अभय सिंह चौटाला बोले- हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ खड़े हैं

By Arvind Kumar -- December 26, 2020 9:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

चंडीगढ़। इनेला नेता अभय सिंह चौटाला ने दिल्ली सीमा पर चल रहे किसानों के आंदोलन के बीच खुद को गोली मारकर शहीद होने वाले संत बाबा राम सिंह को सिंघड़ा गांव स्थित गुरुद्वारा में श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया। संत राम सिंह ने बीते दिनों किसान आंदोलन के दौरान किसानों की मौजूदा हालात से दुखी होकर सिंघु बॉर्डर पर आत्महत्या कर ली थी।

Abhay Chautala on Farmers Protest अभय सिंह चौटाला बोले- हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ खड़े हैं

यह भी पढ़ें- बिजली दरों में बढ़ोत्तरी पर सुरजेवाला ने खट्टर सरकार को घेरा

इनेलो नेता घरोंडा टोल टैक्स पर किसानों के साथ धरने पर भी बैठे। घरोंडा टोल टैक्स पर आंदोलन कर रहे किसानों को संबोधित करते हुए इनेलो नेता ने कहा कि वो अपनी खेती खुद करते हैं इसलिए आज यहां एक किसान की हैसियत से केंद्र द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ धरने पर किसान आंदोलन को समर्थन देने आए हैं।

Abhay Chautala on Farmers Protest अभय सिंह चौटाला बोले- हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ खड़े हैं

यह भी पढ़ें- अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

उन्होंने कहा कि हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ हैं और इनेलो के हजारों कार्यकर्ता पहले दिन से ही इस आंदोलन का हिस्सा बने हुए हैं जो दिन-रात विपरीत परिस्थितियों के बावजूद इस भीषण ठण्ड में धरने पर डटे हुए हैं।

Abhay Chautala on Farmers Protest

अभय सिंह चौटाला बोले- हम राजनीति से हटकर किसानों के साथ खड़े हैंइधर, इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से विचारविमर्श करके कृष्ण मलिक एडवोकेट को सोनीपत का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। बता दें कि पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र छिकारा के खिलाफ पार्टी विरोधी कार्य करने की शिकायतें आ रही थी तथा बार-बार चेतावनी देने के बावजूद पार्टी विरोधी कार्य करने के कारण पार्टी से बाहर निकाल दिया था।