Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद क्या कर रहे हैं खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

Written by  Vinod Kumar -- May 12th 2022 06:11 PM -- Updated: May 12th 2022 06:13 PM
क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद क्या कर रहे हैं खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद क्या कर रहे हैं खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

मुंबई: आईपीएल 2022 में अब जैसे-जैस लीग स्टेज अपने अंत की ओर बढ़ रही है वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। 10 टीमों वाली इस लीग में 2 टीमें अब प्लेऑफ के दरवाजें पर खड़ी हैं, जबकि अंतिम दो स्थानों के लिए करीब 5 टीमों में भी संघर्ष जारी है। इस बीच खिलाड़ी जहां क्रिकेट के मैदान में करो या मरो की स्थिति में रहते हैं, वहीं मैदान से बाहर ये रिलैक्स मूड में नजर आते हैं। रिलैक्स के लिए खिलाड़ी जमकर इनडोर गेम्स का आनंद ले रहे हैं। कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर इनडोर गेम्स और स्वीमिंग का वीडियो भी शेयर करते हैं। पूल टेबल का वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि मुझे पता है कि कैसे खेलना है।  

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया ऐप कू पर पूल गेम खेलते एक वीडियो शेयर कर किया।  
इसके अलावा मोहम्मद शमी ने स्वीमिंग पूल में गेम खेलते हुए एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया ऐप कू पर शेयर किया और लिखा कि पूल गेम आन।  
बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन का रोमांच चरम पर है। इस बार 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जबकि टूनामेंट में कुल 74 मैच खेले जाएंगे। सीजन का आगाज 26 मार्च को हुआ था, जबकि खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। जो दो नई टीमें शामिल हुई हैं, उनका नाम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या हैं तो लखनऊ की कमान केएल राहुल संभाल रहे हैं। वहीं, पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि आर अश्विन का सराहनीय प्रदर्शन। सभी बाधाओं को टालना जारी है।  
एक अन्य पोस्ट में सबा करीम ने मैरी ऐनी रेडमाकर को कोट शेयर किया कि साहस हमेशा दहाड़ता नहीं है। कभी-कभी साहस दिन के अंत में एक शांत आवाज होती है जो कहती है, 'मैं कल फिर कोशिश करूंगा'।

Top News view more...

Latest News view more...