अपराध/हादसा

बहादुरगढ़ में बेखौफ हुए बदमाश, पिस्तौल के बल पर की लूटपाट (VIDEO)

By Arvind Kumar -- February 24, 2019 2:27 pm -- Updated:February 24, 2019 2:27 pm

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) यहां बेखौफ बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक जनरल स्टोर के मालिक से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट की घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर शास्त्री नगर में स्थित दलाल जनरल स्टोर का है। यहां रात के समय करीब 10:30 बजे पांच बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए और उन्होंने जनरल स्टोर के मालिक राम नरेश पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने उसकी सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र, करीब ₹6000 की नकदी के साथ-साथ सिगरेट के भी काफी पैकेट लूट लिए। बदमाशों ने महज 1:30 मिनट में ही पूरी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

Loot Bahadurgarh बदमाशों के मौके से भाग जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर डायल किया। लेकिन किसी का कोई जवाब नहीं मिला।

पीड़ित दुकानदार राम नरेश ने बताया कि वारदात के समय उसका पोता भी दुकान में मौजूद था। बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। दुकानदार का कहना है कि बदमाशों के मौके से भाग जाने के बाद उसने कई बार पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर डायल किया। लेकिन किसी का कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

Police Officer पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू की है। हालांकि पीड़ित दुकानदार ने पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है। यहां तक की पीड़ित की एफआईआर अभी भी दर्ज नहीं की गई है। वहीं शहर थाना के सहायक एसएचओ आजाद सिंह का कहना है कि यह लूट की वारदात पैसे के लेनदेन या फिर सिगरेट के लेनदेन पर हुई है। उन्होंने एक हेड कांस्टेबल की ड्यूटी भी लगा दी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंगुरुग्राम में विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की गोलियों से भूनकर हत्या

  • Share