अपराध/हादसा

आढ़ती से डेढ़ लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

By Arvind Kumar -- November 05, 2019 3:57 pm

नूह। (ऐके बघेल) नूह शहर में तड़के अज्ञात बदमाशों द्वारा आढ़ती से बैग छीनकर डेढ़ लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। गनीमत यह रही की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस को मामले की शिकायत मिल चुकी है। पुलिस मामला दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

Loot 2 आढ़ती से डेढ़ लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक पत्रकार अनिल कुमार के पिता सब्जी मंडी नूह में आढ़ती हैं। रोजाना की तरह धर्मं सिंह सब्जी मंडी दुकान नंबर 17 पर सुबह साढ़े पांच बजे बैग में नकदी व कागजात लेकर जा रहे थे। धर्म सिंह जैसे ही बड़ी मस्जिद की गली के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आये तीन अज्ञात बदमाशों ने बैग हाथ से छीनने की कोशिश की। बदमाश धर्म सिंह के सिर पर हमला कर उसे चोट पहुंचाकर बैग ले जाने में कामयाब रहे। जैसे ही धर्म सिंह के साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों और शहरवासियों को लगी तो पुलिस अधिकारियों को फ़ोन किया गया। सिटी थाना एसएचओ जगराम, सदर थाना एसएचओ महेंद्र सिंह के अलावा डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए।

Loot 3 आढ़ती से डेढ़ लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया। एसएचओ जगराम सिटी थाना नूह ने कहा कि सीसीटीवी की मदद से जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। उन्होंने कहा कि पीसीआर, राइडर गश्त के अलावा पैदल गश्त भी शहर में बढ़ाई जाएगी ताकि इस तरह की घटनाओं से निजात मिल सके।

यह भी पढ़ेंगोहाना में तेज रफ्तार का कहर, 2 की मौत, पांच घायल

जहां तक घायल आढ़ती धर्म सिंह की बात करें तो उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जिनका इलाज नल्हड मेडिकल कालेज में चल रहा है। अब देखना यह है कि आढ़ती के साथ हुई डेढ़ लाख रुपये की लूट में कब तक पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कामयाब होती है।

---PTC NEWS---

  • Share