8 वर्षीय बेटी की हत्या करने वाली अंधविश्वासी कलयुगी मां गिरफ्तार

By Arvind Kumar - September 14, 2020 10:09 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) क्राइम ब्रांच डीएलएफ और थाना मुजेसर पुलिस ने एक ऐसे मामले को सुलझाया है जिसमें एक महिला ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बगोला गांव में फेंक दिया था। बच्ची के गायब होने पर उसके पिता राजेश निवासी संजय कॉलोनी ने पुलिस को अपनी बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत थाना मुजेसर में दर्ज करा दी थी।

मामला मुजेसर थाना एरिया के अंतर्गत आने वाली संजय कालोनी का है। बृहस्पतिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। जिसके शव को धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन, थाना प्रबन्धक मुझेसर एवं संजय कालोनी चौकी इंचार्ज ने पलवल के गदपुरी थाना इलाके के गांव भगोला से बरामद किया गया था।

Mother Arrested for killing daughter | Haryana Crime News

बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी तब पुलिस का शक और गहरा गया था।

उच्च अधिकारियों ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी थी जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक टोना टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा और पुलिस ने महिला से सख्ती से पेश आ कर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की पलवल के गदपुरी इलाके के गांव भगोला में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर शव को वहीं पर छोड़ कर घर आ गई थी।

Mother Arrested for killing daughter | Haryana Crime News

पूछताछ पर मृतक 8 वर्षीय बच्ची की मां ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। मृतक 8 वर्षीय बच्ची का परिवार यूपी के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है। फिलहाल किराए पर संजय कालोनी फरीदाबाद में रह रहे थे। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी से मारपीट, 6 शिवसेना कार्यकर्ता गिरफ्तार

----PTC NEWS---

adv-img
adv-img