जेल से बाहर आई नोदीप कौर, आज सिंघु बॉर्डर जाएंगी

By Arvind Kumar - February 27, 2021 10:02 am

करनाल। किसान-मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर जमानत मिलने के बाद करनाल जेल से बाहर आ गई हैं। नोदीप कौर को 2 केस में पहले ही ज़मानत मिल गई थी। वहीं तीसरे केस में नोदीप कौर को पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट से जमानत मिल गई है। जिसके बाद वो करनाल जेल से बाहर आई हैं। जब नोदीप कौर जेल से बाहर आई तो कई किसान नेता, उनकी मां, उनकी बहन, शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा उनके स्वागत के लिए पहुंचे। इस दौरान नोदीप कौर भावुक थीं।

Nodeep Kaur Latest News जेल से बाहर आई नोदीप कौर, जल्द सिंघु बॉर्डर जाएंगी

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वो बाहर आ रही हैं तो हमारे लिए राहत की बात है। किसान आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं नोदीप कौर ने कहा कि वो किसान मजदूर की आवाज उठाती रहेंगी, वो फिर से सिंघु बॉर्डर जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनके साथ जेल में टॉर्चर भले ही ना हुआ हो पर सोनीपत पुलिस ने उनके साथ टॉर्चर किया।

नोदीप कौर करीब 2 बजे सिंघु बॉर्डर पहुंचेंगी और मजदूरों पर हो रहे हमलों, मजदूर कार्यकर्ताओं पर बनाए गए झूठे मुकदमों, पुलिस हिरासत में टार्चर पर पत्रकारों से बातचीत करेंगी।

Nodeep Kaur Latest News जेल से बाहर आई नोदीप कौर, जल्द सिंघु बॉर्डर जाएंगी

नोदीप आने वाले दिनों में मीडिया के सामने आकर काफी बातें रखेगी। उन्होंने उन तमाम लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उसकी आवाज को बुलंद किया। वहीं अपने साथी शिव कुमार के बारे में नोदीप कौर ने कहा कि उसके साथ भी पुलिस ने काफी टॉर्चर किया है। नोदीप कौर ने कहा कि उन्होंने ना पहले कभी गलत किया है और न आगे कभी करेंगी।

यह भी पढ़ें- कुंडू के ठिकानों पर छापेमारी मामले में कृष्णपाल गुर्जर ने कही ये बात

यह भी पढ़ें- हरियाणा में लव जिहाद पर लाया जाएगा विधेयक, सजा और जुर्माने का होगा प्रावधान!

आपको बता दें कि नोदीप कौर को सोनीपत के पास कुंडली बॉर्डर से 12 जनवरी को तीन अलग-अलग मामलों में FIR करके गिरफ्तार किया गया था और करनाल जेल में डाल दिया था। जिसके बाद उनको जेल से छुड़ाने के लिए अलग अलग प्रदर्शन किए जा रहे थे। ऐसे में मुद्दा राजनीतिक भी बन गया था।

adv-img
adv-img