पंचकूला में एनकाउंटर, पंजाब पुलिस के जवान के पैर के आरपार हुई गोली

By Arvind Kumar - April 26, 2020 1:04 pm

पंचकूला। पंचकूला के गांव बिल्ला में गैंगस्टर के साथ पुलिस का एनकाउंटर हो गया। पंजाब पुलिस हत्या के मामले में 4 आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची थी। इस एनकाउंटर के दौरान चली गोली से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। गोली हेड कांस्टेबल रसप्रीत के पैर में लगी। गोली उनके पैर से आरपार हो गयी लेकिन गोली लगने के बावजूद उन्होंने गैंगस्टर को नहीं छोड़ा ।

गोली लगने पर पुलिस कर्मी को उपचार के लिए सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद सेक्टर 32 स्थित जीएमसीएच रेफर कर दिया गया। फिलहाल मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Police Encounter in Panchkula | Firing on Punjab Policeपकड़े गए आरोपियों पर मोहाली स्थित फेस 8 थाने में हत्या का मामला दर्ज है। चंडीमंदिर थाना प्रभारी रामकुमार के अनुसार मौके पर मोहाली और पंचकूला पुलिस जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार चारों गैंगस्टर को अभी पंचकूला पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी हिरासत में ले रखा है। गैंगस्टर बाद में मोहाली पुलिस को सौंपा जाएंगे। उन पर पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने का अलग से केस पंचकूला में दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस को दो देसी पिस्टल, दो चले हुए कारतूस और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img