Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

प्रयागराज कांड के शूटर की हुई पहचान, रवि किशन बोले- 'योगी जो कहते हैं, वो करते हैं'

प्रयागराज कांड के बाद यूपी पुलिस अलर्ट है और इस मामले में यूपी पुलिस ने एक शूटर की भी पहचान कर ली है. इस बीच बीजेपी सांसद रवि किशन ने इसे लेकर विपक्ष पर हमला बोला है औऱ कहा है कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल सटीक है और यहां सबको पूरा न्याय मिलता है।

Written by  Dharam Prakash -- February 28th 2023 12:26 PM -- Updated: February 28th 2023 12:29 PM
प्रयागराज कांड के शूटर की हुई पहचान, रवि किशन बोले- 'योगी जो कहते हैं, वो करते हैं'

प्रयागराज कांड के शूटर की हुई पहचान, रवि किशन बोले- 'योगी जो कहते हैं, वो करते हैं'

ब्यूरो: यूपी के प्रयागराज में राजू पाल मर्डर केस के गवाह की हत्या के बाद से यूपी में पुलिस अलर्ट पर है। इस मामले में एक आरोपी अरबाज का पुलिस ने बीते रोज एनकाउंटर कर दिया और अब घटना को अंजाम देने वाले एक अन्य शूटर की भी पहचान कर ली गई है। इस आरोपी का नाम मोहम्मद गुलाम बताया जा रहा है और पुलिस के मुताबिक ये उन शूटरों में शुमार था जो उमेश पाल का मर्डर करने आए थे। 


रवि किशन बोले- योगी जो कहते हैं, वो करते हैं

वहीं प्रयागराज की इस घटना पर अब बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जो कहते हैं, वो करते भी हैं। रवि किशन ने कहा कि यूपी में माफिया को पोषित करने वाले लोग ही आज सरकार पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन यूपी की मौजूदा सरकार माफिया को पूरी तरह खत्म करने में सक्षम है। 

रवि किशन ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौकस है और प्रदेश को माफियाराज से मुक्त करने में सरकार एक्शन में है और ऐसे में विपक्ष का सरकार पर सवाल उठाना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इस पूरे मामले को लेकर अलर्ट हैं और प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखने में वो बेहतरीन काम कर रहे हैं। 

पूरे यूपी में प्रयागराज केस के लिए दबिश दे रही है पुलिस

इस बीच प्रयागराज घटना को लेकर यूपी पुलिस प्रदेशभर में छानबीन कर रही है। सीएम योगी ने विधानसभा में भी इस मामले को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था कि यूपी में माफिया को वो मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे और इस बयान के बाद यूपी पुलिस और एसटीफ, दोनों ही एक्टिव मोड में है।

बीते रोज ही आरोपी अरबाज का एनकाउंटर किया गया था और अब शूटर मोहम्मद गुलाम की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस पूरे मामले में जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद का नाम सामने आ रहा है और पुलिस अतीक अहमद को लेकर भी केस की छानबीन कर रही है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...