राजनीति

सिद्धू की बेटी ने शादी के लिए रखी शर्त, कहा: पैसे के साथ-साथ पापा के पास मेरे लिए सबकुछ

By Vinod Kumar -- February 11, 2022 4:55 pm -- Updated:February 11, 2022 5:01 pm

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां पंजाब की राजनीति में हलचल मचाई हुई है, वहीं उनकी बेटी राबिया ने अपनी शादी पर बयान देकर लाइमलाइट लूटी हुई है। अपने पापा को चुनावी मैदान में सपोर्ट करने के लिए राबिया प्रचार में जुटी हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान राबिया ने अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की। पत्रकारों ने राबिया से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक पिता जीत ना जाएं। दरअसल बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मेरे पास बेटी की शादी के लिए भी पैसे नहीं हैं। इसपर राबिया ने कहा कि वे भावुक होकर ऐसा बोल गए। मैंने खुद कहा है कि तबतक शादी नहीं करूंगी जबतक पिताजी जीतेंगे नहीं। उनके पिता आज भी उन्हें कुछ भी करने और पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। मेरे लिए उनके पास सबकुछ है। यह कैसे हो सकता है कि उनके पास मेरी शादी के लिए पैसे नहीं हों।

Rabia-Sidhu-2

इस दौरान अपने पित्ता सिद्धू के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने सीएम चन्नी पर भी निशाना साधा। राबिया ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती है। राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी की छवि को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

राबिया ने कहा, ''नवजोत सिंह सिद्धू ईमानदार व्यक्ति हैं, जबकि चरणजीत सिंह चन्नी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। इनकी कोई तुलना नहीं हो सकती है। कहा कि अगर उन्हें कांग्रेस हाईकमान ने सीएम फेस नहीं बनाया है तो कुछ मजबूरियां रही होंगी। ''

  • Share