इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

poison
इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) जठलाना में एक रेप पीड़ित ने थाने में ही जाकर जहर निगल लिया। ऐसा उसने इस लिए किया क्योंकि युवती तीन माह से इंसाफ के लिए थानों से लेकर एसपी ऑफिस के चक्कर काट रही थी लेकिन उसे इंसाफ की जगह पुलिस की दुतकार ही सुनने को मिली! बताया जा रहा है कि इसी वजह से देर शाम वह अपने साथ जहर लेकर गई, यहां पुलिस ने जब उसे इंसाफ की जगह ‘धक्के’ दिए तो उसने जहर निगल लिया! यही नहीं आरोप है कि ज़हर खाने के बाद तड़प रही पीड़िता को पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाना तो दूर उल्टा युवती के परिजनों को भी उसे अस्पताल ले-जाने से जबरन रोके रखा गया!

Yamunanagar News 1
इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

परिजनों का आरोप हैं कि उनकी बेटी की मौत के जिम्मेदार पुलिस के वह अधिकारी व कर्मचारी भी हैं जो उसे अपनी आंखों के सामने मरता देखते रहे हैं और लाख मिन्नतें करने के बावजूद वह उसे अस्पताल नहीं लेकर गए। लेकिन जब पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टर उसकी जान बचा नहीं सके। पीड़िता तो अब इस दुनियां से जा चुकी है, मगर अब उसकी आत्मा को इंसाफ दिलाने के लिए समाज के लोग आगे आ रहें है। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने रेप के सभी दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह प्रशासन के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में तेज रफ्तार लैंड रोवर ने दो को कुचला, चालक कार छोड़ फरार

Yamunanagar News 2
इंसाफ नहीं मिला तो रेप पीड़िता ने थाने में ही निगल लिया जहर

उधर लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी देर रात अस्पताल पहुंचे और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। यमुनानगर के डीएसपी सुभाषचंद भी सख्त कार्रवाई का आश्वासन दे रहें हैं। उनके अनुसार पुलिस के पास मृतका के पिता की शिकायत आ चुकी है और दोषियों को काबू करने के लिए स्पेशल टीम का भी गठन कर दिया गया है। डीएसपी से जब जठलाना पुलिस द्वारा इस मामले में बरती गई कोताही और ज़हर खाने के बाद मृतका को अस्पताल नहीं पहुंचाने का सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि दोषी पुलिस वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : चाकू लहराते हुए संसद में घुसने की कोशिश में था राम रहीम का ‘भक्त’, पकड़ लिया गया

—PTC NEWS—