कानून व्यवस्था

तुर्की में कुरुक्षेत्र के युवक की मौत, परिजनों ने एजेंटों पर हत्या का आरोप लगाकर सड़क पर लगाया जाम

By Vinod Kumar -- May 26, 2022 1:47 pm

कुरुक्षेत्र/अशोक यादव: कुरुक्षेत्र के गांव बारना निवासी युवक विक्रम विक्की की तुर्की में हुई मौत को लेकर भड़के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार की मांग को लेकर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने हिसार कैथल मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम के चलते पुलिस को 3 घंटे तक रूट डायवर्ट करना पड़ा।

ग्रामीणों ने पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों में बहस भी हो गई। किसी तरह समझा बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवाया।युवक के परिजनों ने कहा कि ट्रैवल एजेंट ने उनके बेटे को जर्मनी भेजने का वादा किया था, लेकिन डॉन्की के जरिए उसे तुर्की भेज दिया गया। तुर्की में उनके बेटे की मौत हो गई। मौत को लेकर भड़के परिजन सड़कों पर उतर आए।

Hisar Kurukshetra Highway,road jam, haryana, Kurukshetra

मृतक के भाई संजीव ने कहा कि भाई को बारना गांव के ही टहल सिंह, रमेश व जर्मनी में रहने वाले उनके करीबी वीरू ने जर्मनी बुलाया, लेकिन 7 महीने से जर्मन भेजने की वजह कभी उसे ग्रीस तो कभी तुर्की भेजा और अंत में उसकी हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ ढुलमुल रवैया अपना रही है। इसी के चलते उन्हें जाम लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Hisar Kurukshetra Highway,road jam, haryana, Kurukshetra

मृतक के दादा मेजर सिंह ने कहा कि पोते विक्रम विकी को जर्मन भेजने के लिए 14 लाख दिए थे, लेकिन जर्मनी में उनके पोते की हत्या कर दी गई। युवक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

Hisar Kurukshetra Highway,road jam, haryana, Kurukshetra

  • Share