Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

गुरुग्राम में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में एक ही कंपनी के पांच कर्मचारियों की मौत

Written by  Vinod Kumar -- March 03rd 2022 05:16 PM -- Updated: March 05th 2022 03:23 PM
गुरुग्राम में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में एक ही कंपनी के पांच कर्मचारियों की मौत

गुरुग्राम में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में एक ही कंपनी के पांच कर्मचारियों की मौत

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: जयपुर हाइवे पर अल सुबह उस समय कोहराम मच गया जब जयपुर की ओर से आ रही एक कार बिनोला के समीप कैंटर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार पांचों लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सोम लॉजिस्टिक कम्पनी के कर्मचारी थे। ये सभी कम्पनी के काम से गुरुग्राम आए थे। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही थाना बिलासपुर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुच गई और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। सड़क हादसे में मारे गया परिजनों की मानें तो सभी युवक सोम लॉजिस्टिक कम्पनी में ब्रांच मैनेजर की पोस्ट पर थे। बुधवार शाम 4 बजे कम्पनी के काम से गुरुग्राम आए थे। रात को कम्पनी के काम खत्म कर वापसी गाजियाबाद के लिए निकले थे कि रास्ते मे हादसा हो गया। सुबह 4 बजे बिनोला के पास सड़क दुर्घटना में पांचों की मौत हो गई है।


मृतक चन्द्र मोहन पिछले 7 साल से कम्पनी में ब्रांच मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था और काफी निर्धन परिवार से था। उसके दो महीने की बेटी है। इस हादसे में मृतकों की पहचान नवीन, अभिषेक, भारतभूषण व एक अन्य के रूप में हुई है। [caption id="attachment_599964" align="alignnone" width="700"]

road accident gurugram haryana, accident, haryana news

मृतक चन्द्र मोहन[/caption] सोम लॉजिस्टिक कम्पनी के पांच कर्मचारियों की मौत से कम्पनी के कर्मचारियों में मातम छा गया। वहीं, रफ्तार का कहर एक साथ पांच युवकों की जिंदगी लील गया। बहरहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौप दिया है । वही, पुलिस कैंटर चालक की तलाश में जुट गई है।



Top News view more...

Latest News view more...