अपराध/हादसा

नशे में धुत युवतियों ने कार सवार परिवार को रौंदा , टक्कर मारने के बाद झाड़ती रही अमीरी का रौब

By Vinod Kumar -- May 22, 2022 12:29 pm -- Updated:May 22, 2022 12:33 pm

अंबाला/कृष्ण बाली: दिल्ली अमृतसर नेशनल हाइवे पर पर रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी एक कार को पीछे से इतनी जोर से टककर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार परिवार के मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है गाड़ी चला रही लड़कियां नशे में थी। नशे की हालत में लड़कियों ने हाइवे पर ही खूब हंगामा किया।वहां खड़े लोगों ने लड़कियों की कार को घेर लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मुश्किल से पुलिस ने लड़कियों को रेंज रोवर से उतार कर पुलिस जिप्सी में बिठाया।

हादसे के बाद लड़कियां बड़े घर से होने का रौब झाड़ती रही। लड़कियों ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी पर लगी नेम प्लेट भी निकाल दी। जब युवतियों को मेडिकल के लिए हस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जम कर ड्रामा किया।

इसके बाद थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए लिहाजा वो मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उल्टा पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए।

road accident, ambala amritsar NH, national highway, haryana

इस दुर्घटना में जिस कार को टक्कर मारी गई उसमे हिमाचल के पालमपुर निवासी मोहित शर्मा की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नि और चार साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। गनीमत रही कि आठ माह बच्चा बाल बाल बच गया। कार को टक्कर लगते ही दोनों बच्चे बाहर जा गिरे।

  • Share