अपराध/हादसा

सोनीपत में 'कुल्हाड़ी गैंग' सक्रिय, पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी में लूट की वारदातों को दिया अंजाम

By Vinod Kumar -- August 15, 2022 3:36 pm

सोनीपत/जयदीप राठी: नेशनल हाईवे 44 पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया है। बहालगढ़ रोड पर स्थित खेवडा गांव में एक पेट्रोल पंप और प्याऊ मनियारी गांव में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। हैरानी की बात ये है कि स्वतंत्रता दिवस के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इसके बाद बेखौफ होकर लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया।

दोनों ही लूट की वारदातों में बाइक सवार बदमाशों ने कुल्हाड़ी का प्रयोग किया है। स्वतंत्रता दिवस के चलते पुलिस ने जिले में सुरक्षा के बड़े बड़े दावे किए थे, लेकिन लूट की इन वारदातों ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोल दी।

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि वह रोजाना की तरह पेट्रोल पंप पर तेल डाल रहा था। इसी दौरान पलसर बाइक पर सवार होकर दो युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे और उसी दौरान उनके सिर और कमर पर कुल्हाड़ी से वार किए और 90 हजार रुपये से भरे बैग को लेकर मौके से फरार हो गए।

वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे 44 पर स्थित गांव प्याऊ मनियारी के पास एक निजी गैस कंपनी के कर्मचारी से भी बाइक सवार दो बदमाशों ने कुल्हाड़ी से वार कर 73 हजार रुपये की लूट की है। गैस कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए थे और कुल्हाड़ी से उनके सिर पर वार किया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

  • Share