Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

जिस स्कूल में की पढ़ाई आज उसी स्कूल में फहराया झंडा

Written by  Arvind Kumar -- January 26th 2019 03:47 PM -- Updated: January 26th 2019 03:53 PM
जिस स्कूल में की पढ़ाई आज उसी स्कूल में फहराया झंडा

जिस स्कूल में की पढ़ाई आज उसी स्कूल में फहराया झंडा

करनाल। (डिंपल चौधरी) करनाल की जिस बेटी ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर आईईएस (इंडियन इकोनॉमिक सर्विस) की परीक्षा पास की। आज उसी बेटी ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने गांव के स्कूल पहुंचकर झंडा फहराया।

रूबी ने गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करके स्कूल में पढ़ने वाली बेटियों को संदेश दिया कि जिंदगी में कुछ मुश्किल नहीं होता। मेहनत के बल पर हर मुकाम हासिल किया जाता है।
[caption id="attachment_246404" align="aligncenter" width="448"]Rubi IES गणतंत्र दिवस पर रूबी ने अपने गांव के स्कूल पहुंचकर फहराया झंडा।[/caption] इससे पहले रूबी का स्कूल पहुंचने पर स्कूल के अध्यापकों, गांव के सरपंच व बच्चों ने जोरदार स्वागत किया गया। रूबी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हर किसी में कुछ कर दिखाने का हुनर होता है। ऐसा कोई मुकाम नहीं जो आप हासिल ना कर पाए, बस मेहनत और पूरी लगन होनी चाहिए। [caption id="attachment_246405" align="aligncenter" width="448"]IES चिड़ाव गांव की बेटी रूबी 2016 में बनी थी IES[/caption] यह भी पढ़ें : सीएम ने भिवानी में किया ध्वजारोहण, कहा- प्रदेश में तेजी से हो रहा विकास आपको बता दें कि चिड़ाव गांव की बेटी रूबी 2016 में IES बनी थी और इस समय वह गुजरात में कार्यरत हैं।

Top News view more...

Latest News view more...