Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

दिन दहाड़े स्कूल बस ड्राइवर की गोलियों से भूनकर हत्या

Written by  Arvind Kumar -- March 09th 2019 01:45 PM -- Updated: March 09th 2019 04:18 PM
दिन दहाड़े स्कूल बस ड्राइवर की गोलियों से भूनकर हत्या

दिन दहाड़े स्कूल बस ड्राइवर की गोलियों से भूनकर हत्या

सोनीपत। (जयदीप राठी) नाहरा गांव में एक निजी स्कूल बस चालक की दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने चालक को 10 से 12 गोली मारी है। जिसके बाद स्कूल बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। [caption id="attachment_267034" align="aligncenter" width="700"]Murder Investigation फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।[/caption] आपको बता दें कि नाहरा निवासी जगबीर निजी स्कूल की बस पर बतौर चालक के पद पर कार्यरत था। रोजाना की तरह जैसे ही बस को स्टार्ट करने के लिए बस में चढ़ा उसी दौरान दो बाइक सवार चार से पांच बदमाशों ने जगबीर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह भी पढ़ें : सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी का नंगा नाच, मरीजों में फैली दहशत (Video)

परिजनों ने बताया कि जगबीर की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। रोजाना की तरह वो स्कूल जा रहा था।
[caption id="attachment_267036" align="aligncenter" width="700"]Murder परिजनों ने बताया कि जगबीर की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।[/caption]

घटना के बाद पुलिस की 3 टीम मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा। यह भी पढ़ेंमां-बेटे को बस ने कुचला, मौके पर ही मिली दर्दनाक मौत (VIDEO)


Top News view more...

Latest News view more...