अपराध/हादसा

सिद्धू मूसेवाला को करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सेरसा गिरफ्तार, पंजाब पुलिस की वर्दी बरामद

By Vinod Kumar -- July 04, 2022 2:47 pm

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में तीसरे शार्प शूटर अंकित सेरसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेरसा ने ही सिद्धू को सबसे करीब से गोली मारी थी। ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था। बाद में फौजी और अंकित एक साथ भाग गए थे।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने उसे दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से बीती रात गिरफ्तार किया। उसके एक और साथी सचिन चौधरी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उससे पुलिस ने डोंगल, सिम और 2 मोाबाइल के अलावा पंजाब पुलिस की 3 वर्दियां, एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल बरामद की है।


शुरूआती जांच में सामने आया है कि अंकित सेरसा पंजाब पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहा था, ताकि किसी को उस पर शक न हो। उसके ठिकाने का राज खुलने के बाद वह कुछ दिन पहले ही दिल्ली आया था।

वहीं, पुलिस इस मर्डर केस में शामिल दर्जनों आरोपियों को अब तक हिरासत में ले चुकी है. वहीं, गोली मारने वाले शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है। बचे शार्प शूटर मनप्रीत मनु कुस्सा, जगरूप रूपा और दीपक मुंडी के महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में छिपे होने की सूचना मिल रही है। दिल्ली और पंजाब पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार रेड मार रही है।

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की मानसा में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग और गोल्डी बराड़ ने ली थी। इन्होंने सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि उन्होंने अपने दोस्त विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया है।

  • Share