खेल

लखनऊ: लीजेंड क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहे मिचेल जॉनसन के कमरे में निकला सांप, होटल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

By Vinod Kumar -- September 20, 2022 10:50 am

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी के होटल के रूम में एक सांप निकल आया। मिचेल जॉनसन ने इसकी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जॉनसन अपने फैन्स से सांप की पहचान करने के लिए कहा। मिचेल जॉनसन इन दिनों लीजेंड क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ के गोमतीनगर स्थित ताज होटल में ठहरे हैं।

मामले में होटल प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है। इस पूरे मामले पर होटल प्रशासन चुप्पी साधे हुए है। वहीं, सर्प मित्रों का कहना है कि जॉनसन के कमरे में निकला सांप कॉमन वुल्फ है। यह जहरीला नहीं होता है। इसकी लंबाई 30 सेमी. तक होती है। यह भारत के लगभग सभी हिस्सों में पाया जाता है।

जॉानसन ने इंस्टाग्राम पर सांप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा किसी को पता है यह कौन सा सांप है ? मेरे कमरे के दरवाजे पर लटका हुआ मिला। इसके मुंह की एक बेहतर तस्वीर मिली। अभी भी नहीं पता है कि यह कौन सा सांप है। भारत में लखनऊ आना अब तक दिलचस्प रहा है।

जॉनसन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गया। इसपर कई लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। पूर्व तेज गेंदबाज और उनकी टीम के पुराने साथी ब्रेट ली ने भी इस पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में सांप और हंसने वाला इमोजी पोस्ट की है। वहीं, दूसरे फैन्स ने भी कई तरह के कमेंट इस पोस्ट पर किए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398)

बता दें कि इन दिनों भारत में लीजेंड क्रिकेट लीग प्रतियोगिता खेली जा रही है। इस लीग में पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। लीग में भारत समेत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, बाग्लादेश की टीमें हिस्सा ले रही हैं। सचिन, सहवाग, पीटरसन, युवराज, कैफ, ब्रैड हैडिन समेत कई पूर्व खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं।

  • Share