हरियाणा

दुबई के शेख माजिद रशीद अल के निजी सचिव अनिल विज के जनता दरबार में पहुंचे, कही ये बात

By Vinod Kumar -- May 21, 2022 3:16 pm

यूनाइटेड अरब अमीरात स्थित दुबई के शेख माजिद रशीद अल मुल्ला के निजी सचिव शेख कबीर ने आज अंबाला में गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात की। इस दौरान शेख कबीर ने रशीद अल मुल्ला के साथ विज की फोटो और प्रशंसा पत्र भेंट किए।

शेख कबीर ने विज का धन्यवाद करते हुए कहा कि जब विज दुबई गए थे तो उन दोनों के बीच हरियाणा में व्यापार को लेकर कई बातें हुई थी। बैठक के दौरान उन्होंने दुबई और हरियाणा के बीच होने वाले व्यापार के मुद्दे को लेकर बातचीत की थी।

Sajid Rashid al seikh, anil Vij, kabir seikh, ambala, haryana

शेख कबीर ने बताया हरियाणा के व्यापारी दुबई के साथ व्यापारिक संबंध बनाना चाहते हैं तो वो अपनी संस्था मजेस्टिक इन्वेस्टमेंट के जरिए व्यापार करने के लिए उनसे जुड़ सकते हैं। इसके अलावा कबीर शेख ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली की तारीफ करते हुए कहा कि अनिल विज के साथ दुबई के शेख मजीद रशीद अल मुल्ला के गहरे संबंध हैँ। शेख कबीर ने कहा कि विज अपने प्रदेश की जनता की भलाई के काम कर रहे हैं।

Sajid Rashid al seikh, anil Vij, kabir seikh, ambala, haryana

बता दें कि मार्च महीने के अंत में अनिल विज ने दुबई में आयोजित हुए ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स ग्रोथ सम्मिट’ में हिस्सा लिया था। इस सम्मिट में हिस्सा लेने के लिए उन्हें संयुक्त अरब अमीरात के शाही परिवार के सदस्य शेख माजिद राशिद अल मौला ने आमंत्रित किया था।

Sajid Rashid al seikh, anil Vij, kabir seikh, ambala, haryana

शेख माजिद राशिद अल मौला की कंपनी मैजिस्टिक इंवेस्टमेंट एंड चैंपियंस ग्रुप ने यह सम्मिट आयोजित किया था। इसमें दुनियाभर के कॉरपोरेट जगत के दिग्गज व उद्यमियों ने हिस्सा लिया था। इस सम्मिट में 100 से ज्यादा तेजी से बढ़ती हुई कंपनियों और अरबों डॉलर की कंपनियों के दिग्गज व सीईओ शामिल हुए थे। सम्मिट के माध्यम से हरियाणा में निवेश के लिए बिजनेस टायकून और कॉरपोरेट कंपनियों के दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था।

  • Share