राजनीति

इस बार हरियाणा के सीएम बनेंगे दुष्यंत चौटाला, केजरीवाल की तरह दोहराएंगे इतिहास: दिग्विजय

By Vinod Kumar -- July 29, 2022 1:05 pm -- Updated:July 29, 2022 1:08 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: जजपा ने दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। जजपा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को सीएम की कुर्सी पर देखना चाहती है। जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने ये बात सार्वजनित तौर पर कही है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते ही आज दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बने हैं। मगर हम दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनने से संतुष्ट नहीं, बल्कि उनको हरियाणा का सीएम बनाना ही अगला टारगेट है। पिछले विधानसभा चुनाव में जनता दुष्यंत को पूरा मौका नहीं दे पाई, सिर्फ डिप्टी सीएम ही बन पाए।

Old age pension problems resolved deputy cm dushyant chautala

जजपा प्रधान महासचिव ने कहा कि अब आने वाले 2024 में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह पूर्ण बहुमत से दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए इनसो ब्रिगेड पूरी ताकत के साथ मैदान में उतेगी। दिग्विजय चौटाला चरखी दादरी में इनेसो के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो की ताकत के बल पर दुष्यंत चौटाला आज हरियाणा के डिप्टी सीएम हैं।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूरे हरियाणा में दुष्यंत चौटाला ही एकमात्र विकल्प है। आगे 50 साल तक वो जनसेवा करेंगे। इनसो व कार्यकर्ता पूरी लग्न से काम करेंगे तो दुष्यंत चौटाला ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। दिल्ली में केजरीवाल को जनता ने जिस तरह से सीएम बनाया, उसी तर्ज पर हरियाणा में दुष्यंत चौटाला सीएम बनेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मेहनत के बूते दूसरी पार्टियों को दिखाएंगे कि दुष्यंत को डिप्टी सीएम से संतुष्ट नहीं बल्कि सीएम बनाएंगे। कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों की भावनाओं में ना बहें, दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने के लिए फील्ड में उतर जाएं। 

  • Share