अपराध/हादसा

यूपी पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, सुरेश रैना के रिश्तेदार का हत्यारा गिरफ्तार

By Vinod Kumar -- September 20, 2022 11:30 am

मुजफ्फरनगर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या के मामले में फरार चल रहा बदमाश गिरफ्तार हो गया। ये मुठभेड़ मुजफ्फरनगर में वाहन चेकिंग के दौरान हुई।

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित किदवई नगर चौकी के अंतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान जब बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की। फाययरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। फिर घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आये अपराधियों में से एक शातिर बदमाश पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में वांछित चल रहा था और ये दोनों बदमाश घुमंतू गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। जिनकी तलाश में कई राज्यों की पुलिस लगी हुई थी।

घायल बदमाशों की पहचान तालिब और काका उर्फ शहजाद के रूप में हुई है। गिरफ्त में आये इन बदमाशों में से एक बदमाश काका उर्फ शहजाद पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में वांछित चल रहा था, जिसकी तलाश में लंबे समय से पुलिस जुटी हुई थी।

  • Share