अपराध/हादसा

बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप, MMS बना किया ब्लैकमेल

By Arvind Kumar -- February 25, 2019 10:01 am -- Updated:February 25, 2019 10:04 am

पलवल। हरियाणा में महिलाओं के साथ दुष्कर्म व गैंगरेप जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल के एक मोहल्ले का है जहां पर एक महिला को कमरे पर ले जाकर चार लोगों ने बारी-बारी उसका रेप किया और MMS बनाकर फोटो खींचे।

महिला थाना इंचार्ज मंजू देवी ने बताया कि एक 24 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि दिसबंर वर्ष 2018 के प्रथम सप्ताह में वह अपने सुसराल से अपने भाई के पास गाजियाबाद जा रही थी। पीड़िता अपने सुसराल से पलवल के लिए ऑटो में सवार हुई और किठवाड़ी चौक पर उतर गई। किठवाड़ी चौक पर पीड़िता को गांव सिहोल निवासी संजू बाइक लेकर मिला और कहा कि बाइक पर बैठ जाओ वह उसे बस स्टैंड पर छोड़ देगा। संजू के कहने पर पीड़िता बाइक पर बैठ गई। संजू पीड़िता को शेखपुरा मोहल्ला स्थित एक कमरे पर ले गया जहां पर संजू के तीन साथी पहले से ही मौजूद थे।

Police महिला थाना इंचार्ज मंजू देवी ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद छानबीन शुरू कर दी गई है

संजू ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसके तीनों साथियों ने वीडियो बनाई और फोटो खींचे। संजू व उसके साथियों ने पीड़िता की वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर सभी ने बारी-बारी उसका रेप किया। जिसके बाद संजू वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर समय-समय पर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

20 फरवरी की शाम को पीड़िता अपने नोहरे में पशुओं का दूध निकालने गई थी तो संजू नोहरे में आ गया और पीड़िता से संबंध बनाने को कहा। पीड़िता ने जब संजू का विरोध किया तो वह जान से मारने, अश्लील वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने घर जाकर आपबीती अपने पति को बताई। पीड़िता ने अपने पति की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंकार को लेकर हुए विवाद में महिला ने उठाई बंदूक तो बुजुर्ग ने चाकू

  • Share