एक ही अपार्टमेंट के 36 लोग कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में संक्रमण फैलने की आशंका

By Arvind Kumar - February 15, 2021 5:02 pm

बेंगलुरु। देश में कोरोना के सक्रिय मामले कम हो रहे हैं, लेकिन लोगों की जरा सी लापरवाही एक बार फिर स्थिति को बिगाड़ सकती है। जिसका जाता उदाहरण बेंगलुरु में देखने को मिला है। जहां बोम्मनहल्ली इलाके के एक अपार्टमेंट रहने वाले परिवार को पार्टी होस्ट करना भारी पड़ गया। पार्टी में गए करीब 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
एक ही अपार्टमेंट में 36 लोगों के बीमार पड़ते ही बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) की टीम ने त्वरित ऐक्शन लेते हुए अपार्टमेंट के सभी ब्लॉक को सैनिटाइज किया। साथ ही इस अपार्टमेंट में रहने वाले करीब 2300 लोगों का कोविड टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज शाम या मंगलवार की सुबह तक आ जायेगी।

36 people Of Apartment Corona Positive एक ही अपार्टमेंट के 36 लोग कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में संक्रमण फैलने की आशंका

आपको बता दें कि यह अपार्टमेंट घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है और इसके आस-पास कई गार्मेंट फैक्ट्रियां हैं, जहां हर रोज हजारों की संख्या में कर्मचारी काम पर आते हैं। यही कारण है कि बीबीएमपी ने अपार्टमेंट के लोगों को होम क्वारंटाइन की सलाह दी है। हालांकि सभी 36 संक्रमित ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले की बरसी पर जम्मू में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

यह भी पढ़ें- मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

36 people Of Apartment Corona Positive एक ही अपार्टमेंट के 36 लोग कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में संक्रमण फैलने की आशंका

पिछले दिनों कई देशों में इस वायरस के ऐसे म्यूटेशन आये हैं, जो बहुत तेज गति से फैलते हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं, जो हमारी वैक्सीन को चुनौती दे सकते हैं। देश में अभी कोरोना की सिंगल वेव ही आई है। उम्मीद है कि वैक्सीन की वजह से सेकेंड वेव न आए। इसके लिए जरूरी है कि अभी लोग एहतियात बरतें और जब वैक्सीन लगाई जाए तो आगे आएं।

adv-img
adv-img