लॉकडाउन में हरियाणा पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए निरंतर की जा रही सख्त निगरानी के परिणामस्वरूप जिला सोनीपत में एक ट्रक से 5520 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। यह खेप तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश में सप्लाई की जा रही थी।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने लॉकडाउन के चलते भारी मात्रा में अवैध शराब से भरे ट्रक से 460 पेटी शराब बरामद की है। प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि जब्त की गई शराब पर चण्डीगढ़ डिस्टलरी व सिरमौर, हिमाचल प्रदेश का मार्का लगा हुआ है। इस अवैध शराब को हिमाचल प्रदेश व चण्डीगढ़ से लाकर अरूणाचल प्रदेश में सप्लाई किया जाना था।

JJP leader alleges opposition leaders are labeling baseless allegationsयह भी पढ़ें: हिसार में 500 बेड के अस्थाई कोविड अस्पताल का उदघाटन

यह भी पढ़ें: अपनी विफलताओं का ठीकरा किसानों के सिर फोड़ने में लगी है सरकार : अशोक अरोड़ा


पुलिस टीम अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में जीटी रोड की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें अपने विश्वनीय सूत्रों से पता चला कि एक ढाबा के नजदीक एक ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलंब कार्यवाही करते हुए ट्रक को काबू कर तलाशी लेने पर इसके अन्दर 460 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली।

इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद शीघ्र ही घटना में संलिप्त आरोपियों को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की गहनता से जांच जारी है।