स्मैक के साथ गिरफ्तार आरोपी निकला राजस्थान पुलिस का मोस्ट वांटेड

Most Wanted 1
स्मैक के साथ गिरफ्तार आरोपी निकला राजस्थान पुलिस का मोस्ट वांटेड

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) सदर पुलिस द्वारा दौलतपुर रोड पर नशे की तस्करी के आरोप में दबोचा गया आरोपी सुभाष उर्फ सुभाषिया निवासी निनाण (हनुमानगढ़) राजस्थान का वांटेड मालूम हुआ है। सदर फ़तेहाबाद थाना के एसएचओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट से 2 दिन के रिमांड पर लिया गया जिसमें रिमांड के दौरान आरोपी से पता चला कि यह राजस्थान का शातिर अपराधी है। साथ ही कुछ माह पहले ढाबी में जिम संचालक की हत्या मामले में भी उक्त आरोपी द्वारा मुख्य आरोपी को हथियार सप्लाई करने की बात सामने आई है।

police
स्मैक के साथ गिरफ्तार आरोपी निकला राजस्थान पुलिस का मोस्ट वांटेड

दरअसल पुलिस ने बीते दिन निनाण (हनुमानगढ़) निवासी सुभाष को 8 ग्राम स्मैक सहित पकड़ा था। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि उस पर राजस्थान में 17 अपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें 3 में वह सजायाफ्ता रहा है। पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए वह हरियाणा में आया हुआ है और यहां नशे की तस्करी कर अपना खर्चा निकाल रहा था।

यह भी पढ़ेंस्कूल में चाकूबाजी, अपने ही तीन सहपाठियों को चाकू मार कर किया घायल

आरोपी ने भिरानी क्षेत्र में फरवरी 2019 एक अध्यापक की हत्या मामले में अपनी संलिप्तता कबूल की है और इसके अलावा उसने बताया कि ढाबी कलां में जिम संचालक की हत्या मामले में जो हथियार प्रयोग हुआ था, वह भी उसने ही उपलब्ध करवाया था। राजस्थान पुलिस से बचने के लिए वह हरियाणा में भेष बदलकर अलग-अलग जगहों पर रह रहा था। सदर एसएचओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में राजस्थान पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

—PTC NEWS—