राजनीति

किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को लड़ेगा अकाली दल, मजीठिया ने कही ये बात

By Arvind Kumar -- January 30, 2021 6:04 pm -- Updated:January 30, 2021 6:05 pm

चंडीगढ़। किसान आंदोलन के दौरान लापता हुए लोगों के लिए शिरोमणि अकाली दल आगे आया है। अकाली दल के दिग्गज नेता बिक्रम मजीठिया ने कहा कि 26 जनवरी से लापता लोगों के लिए उनकी पार्टी लड़ाई लड़ेगी। वहीं मजीठिया ने कहा कि अकाली दल किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को बिना किसी फीस के लड़ेगा। अकाली दल की लीगल टीम गांवों में जाएगी और लापता लोगों का पता लगाएगी। बता दें कि 100 से ज्यादा लोग 26 जनवरी के बाद से लापता बताए जा रहे हैं।

Akali Leader Bikram Singh किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को लड़ेगा अकाली दल, मजीठिया ने कही ये बात

वहीं मजीठिया ने कहा कि अकाली दल उन 4060 सिख युवाओं के लिए भी लड़ेगा जिन पर Unlawful Activities (Prevention) Act (UAPA) लगाया गया है।  यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कर्मचारियों को लिखी चिट्ठी

Farmers Protest किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को लड़ेगा अकाली दल, मजीठिया ने कही ये बात

मजीठिया ने कहा कि करीब 60 दिनों से किसान आंदोलन शान्तिपूर्ण ढंग से चल रहा है लेकिन अफसोस कि बात यह है कि केंद्र सरकार को यह बात पसन्द नहीं आई। अफसोस से कहना पड़ रहा है कि हमारे देश की सरकार को यह अच्छा नहीं लग रहा। यह भी पढ़ें- हरियाणा की खाप पंचायतें अब फिर कूदी किसान आंदोलन में

Akali Leader Bikram Singh किसानों के खिलाफ दर्ज मामलों को लड़ेगा अकाली दल, मजीठिया ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि अकाली दल शांति के साथ आंदोलन के पक्ष में है। जो हिंसा के साथ प्रदर्शन करता है वह किसान नहीं हो सकता। भाजपा ने अपने लोगों को इसमें शामिल कर इस आंदोलन को बदनाम करने का काम किया है।

मजीठिया ने वीडियो दिखाते कहा कि अगर किसानों पर UAPA लगा है तो उन पुलिस कर्मियों पर भी लगनी चाहिए जो  सिख लड़कों को पीट रहे हैं।

  • Share