दिल्ली में स्कूली छात्रों के बीच गैंगवार, गोली लगने से 16 साल के बच्चे की मौत

By  Vinod Kumar March 27th 2022 12:59 PM

राष्ट्रीय राजधानी के ककरौला इलाके में स्कूली छात्रों के दो गुटों के झगड़े (gangwar) में एक 16 साल के बच्चे की जान चली गई। दरअसल छात्रों के एक गुट की तरफ से आए कुछ हमलावरों ने दूसरे गुट पर गोली चला दी। चेहरे पर दो गोलियां लगने से किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सभी आरोपी सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं। मृतक किशोर की शिनाख्त द्वारका के जेजे कॉलोनी निवासी खुर्शीद आलम के रूप में हुई है। खुर्शीद के परिवार में पिता और चार भाई बहन हैं। उसके पिता जूते की फैक्टरी में काम करते हैं, जबकि खुर्शीद बिजली मरम्मत करने का काम सीख रहा था।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार करीब तीन बजे ककरौला स्थित एक सरकारी स्कूल के बाहर एक युवक को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल खुर्शीद को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने जांच आरंभ की तो यह पता चला कि स्कूल के छात्रों के दो गुटों के बीच पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा है। खुर्शीद के पड़ोस में रहने वाला एक छात्र इस स्कूल में पढ़ता है। इसलिए खुर्शीद उसके सपोर्ट में वहां आया था।

बताया जा रहा है कि लड़ाई के दौरान लड़कों के पास तमंचे भी थे। फिलहाल पुलिस इस बारे में छानबीन कर रही है कि स्कूल के बच्चों के पास हथियार कहां से आए। साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं इनका किसी गैंग से कोई संबंध तो नहीं है।

Related Post