डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में दो महिलाओं की मौत...3 घायल

By  Vinod Kumar May 12th 2022 03:37 PM

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: दादरी-लोहारू रोड पर गांव अटेला के समीप तेज रफ्तार डम्पर की कार से सीधी टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार झज्जर जिले के गांव बुपनिया निवासी दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को रोहतक पीजीआई रेफर किया है। पुलिस ने शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 road accident

जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव बुपनिया निवासी एक परिवार के सदस्य कार में सवार होकर दादरी के गांव मांढी हरिया में शोक व्यक्त करने गए थे। जब वे कार से वापिस अपने गांव की ओर लौट रहे थे तो गांव अटेला के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर ने कार को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और डम्पर सडक़ किनारे गड्ढों में जा फंसा।

 road accident

हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में कार सवार गांव बुपनिया निवासी सुमित्रा व भतेरी की मौके पर ही मौत हो गई और समर्पित, संजीव व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगिरों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

 road accident

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों व घायलों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक के परिजन संदीप ने बताया कि डम्पर चालक की गलती के चलते हादसा हुआ है। जिसके कारण दो महिलाओं की मौत हुई है। वहीं पुलिस जांच अधिकारी मंजीत कुमार ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। वहीं डम्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Related Post