औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग में 2 श्रमिकों की मौत

By  Arvind Kumar January 23rd 2021 10:27 AM -- Updated: January 23rd 2021 10:30 AM

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट-2 में लगी भीषण आग में जलने से 2 श्रमिकों की मौत हो गई। कल देर शाम तीन फैक्ट्रियों में आग लगी थी। जिसके बाद कुछ श्रमिक फैक्टरी के अंदर ही फंस गए थे।

2 Worker Killed in Fire औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग में 2 श्रमिकों की मौत

यह भी पढ़ें- सरकारी जमीन बेचने वालों का पर्दाफाश, 2 एकड़ जमीन कंपनी को बेचकर ठगे 2 करोड़

आग 1624, 1625 और 1626 नम्बर फैक्टरी में लगी थी। 1625 नम्बर फेक्टरी में श्रमिक फंस गए थे। अभी तक दो श्रमिकों के शव देखे गए हैं। पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

2 Worker Killed in Fire औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग में 2 श्रमिकों की मौत

यह भी पढ़ें- अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी

हालांकि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के पूरे प्रयास किए लेकिन दमकल कर्मियों को आग पर नियंत्रण पाने में काफी वक्त लग गया। आग इतनी भयंकर थी कि इसकी लपटें बाहर तक आ रही थीं। अभी भी फैक्टरी से आग की लपटें निकल रही हैं।

2 Worker Killed in Fire औद्योगिक क्षेत्र में लगी आग में 2 श्रमिकों की मौत

जानकारी के मुताबिक फैक्ट्रियों में जूते चप्पल, गत्ता और हेलमेट बनाने का काम होता था। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

फैक्ट्री की आग में झुलसे मृतक श्रमिकों की पहचान कर ली गई है। 1625 फैक्ट्री में काम करने वाले गणेश और अमर की मौत हुई है। दोनों आपस में रिश्तेदार थे। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों की जान चली गई। दोनों मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और करीब चार महीने से फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

Related Post