आर्मी की भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवकों को कार ने कुचला, 2 की मौत...3 घायल

By  Vinod Kumar July 3rd 2022 03:51 PM

पलवल/गुरुदत्त गर्ग: चांदहट थाना के अंतर्गत केजीपी (कुंडली मानेसर पलवल) मार्ग पर सुबह दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज रफतार अल्टो कार ने टककर मार दी। टककर लगने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की सुबह पांच बजे वह सुजवाड़ी गांव के पास से गुजर रहे केजीपी मार्ग के साइड में घूम रहा था। केजीपी मार्ग के पर उसका भाई लोकेश, पेलक उनके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे।

इसी दौरान पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार अल्टो कार (यूपी-31, एटी-1095) ने पांचों युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

पांचों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दियाष जबकि घायल हुए सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया।

इस हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Related Post