आभूषणों की डिलवरी देने आए ज्वैलर्स के कर्मी से हांसी में 49.50 लाख की लूट

By  Arvind Kumar November 16th 2019 10:01 AM

हांसी। (संदीप सैनी )शहर के बाइपास पर गुरुवार आधी रात को लुटरों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए दिल्ली के ज्वैलर शोरूम के कर्मचारी को अगवा कर लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। हिसार में आभूषणों की डिलवरी देने आए ज्वैलर के कर्मचारी को लुटरों ने दिल्ली के पीरागढ़ी से अगवा किया व हांसी के बाइपास पर अमन ढाबा के पास मारपीट कर उससे 49.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। ज्वैलर कर्मचारी गौरव ने तुरंत पुलिस को लूट की वारदात के बारे में सूचित कर दिया। पुलिस तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची व बाइपास पर नाकेबंदी भी की लेकिन लुटरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

Loot आभूषणों की डिलवरी देने आए ज्वैलर्स के कर्मी से हांसी में 49.50 लाख की लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित एफसी ज्वैलरी का कर्मचारी गौरव गुरुवार शाम को हिसार के सेक्टर 14 में स्थित एफसी ज्वैलर्स के शोरूम में आभूषणों की डिलवरी देने आया था। आभूषणों की डिलवरी देने के बाद वह 49.50 लाख रुपये लेकर कृष्णा बस से दिल्ली जा रहा था।

Haryana police 1 आभूषणों की डिलवरी देने आए ज्वैलर्स के कर्मी से हांसी में 49.50 लाख की लूट

गौरव ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि पीरागढ़ी के पास वह लघुशंका हेतु बस से रुका। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसकी कमर में पिस्तौल लगा दी और गाड़ी में बैठने के लिए कहा। गाड़ी में पहले से तीन अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे। चारों लुटरों ने गाड़ी में बैठते ही उसका बैग छीन लिया व पिस्तौल के बल पर उसे गाड़ी की सीट के नीचे लेटा दिया। इसके बाद लुटरों ने मारपीट कर गौरव को हांसी के बाइपास पर स्थित अमन ढाबा के पास छोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंशटर तोड़ गिरोह सक्रिय, दो दुकानों में की सेंधमारी

गौरव ने बताया कि उसका पर्स व मोबाइल फोन भी बदमाशों ने लूट लिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व ज्वैलर कर्मचारी को थाने में ले आई। सिटी थाना पुलिस ने मामले में जीरो एफआइआर दर्ज कर दिल्ली के पश्चित विहार वेस्ट पुलिसे थाना में भेजी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल दिल्ली में है व आगामी कार्रवाई वहीं की पुलिस द्वारा की जाएगी।

---PTC NEWS---

Related Post