ओवरलोडिड वाहन चालकों से अवैध वसूली मामले में 5 गिरफ्तार, सदन में मंत्री ने दी जानकारी

By  Arvind Kumar August 5th 2019 05:25 PM -- Updated: August 5th 2019 05:36 PM

चंडीगढ़। ओवरलोडिंग के मामले में हरियाणा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी हरियाणा के संसदीय कार्य मंत्री राम बिलास शर्मा ने सोमवार को विधानसभा में एक विधायक द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में दी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के मामलों में जो भी दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

rambilas-sharma ओवरलोडिड वाहन चालकों से अवैध वसूली मामले में 5 गिरफ्तार, सदन में मंत्री ने दी जानकारी

मंत्री ने बताया कि 18 मई, 2019 को रोहतक जिला के सांपला थाना में रविंद्र उर्फ काला पुत्र नफे सिंह वासी खरमाण तथा सुरेंद्र राठी पुत्र श्रीभगवान वासी डेयरी मौहल्ला रोहतक के खिलाफ ओवर लोडिड वाहनों के चालकों मालिकों से अवैध वसूली करके डस्ट,रेती,रोड़ी के वाहनों को जिला दादरी, नारनौल, झ’जर, रोहतक, भिवानी व सोनीपत से बिना चालान क्रॉस करवाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : सरकार ने 15 अगस्त तक सरकारी कार्मिकों और पुलिसकर्मियों की छुट्टियां की रद्द

इस मामले की जांच का जिम्मा रोहतक के सहायक पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद को सौंपा गया। जांच के दौरान इस अभियोग में आरोपी पाए गए पांच लोगों मनीष मदान पुत्र महेंद्र सिंह, रविंद्र उर्फ काला पुत्र नफे सिंह,सुरेंद्र राठी पुत्र श्रीभगवान, अमित पुत्र कुलदीप तथा सुरेश पुत्र रूपचंद सिंह को गिरफ्तार किया गया। शर्मा ने बताया कि इस केस में पहला चालान 15 जुलाई 2019 को कोर्ट में पेश किया गया और अब अगली तारीख 17 अगस्त 2019 सुनवाई के लिए कोर्ट में लगी है।

यह भी पढ़ें : कश्मीर पर सरकार के फैसला का महबूबा ने किया विरोध, दी यह धमकी

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post