पानीपत में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी

By  Arvind Kumar January 4th 2020 11:49 AM

पानीपत। (जयदीप राठी) पानीपत के बलजीत नगर में हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से बड़ा हादसा हुआ है। तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी गई हैं। एक 7 वर्षीय लड़की की गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। अपनी दो बच्चियों को बचाने आई महिला के पूरे सिर के बाल भी जल गए व गर्दन भी जल गई। हादसे में एक 3 महीने का छोटा बच्चा भी झुलस गया है। झुलसे गए पांचों बच्चे 12 साल से कम उम्र के हैं। करंट से एक घर का मीटर भी जला है।

5 children and 2 women scorched due to high tension wires पानीपत में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी

हादसा शुक्रवार दोपहर उस समय हुआ जब बलजीत नगर की एक गली में बच्चे और महिलाएं छत पर धूप सेक रहीं थीं। इसी दौरान गली से गुजरती जेसीबी की वजह से गली के ऊपर से गुजर रही घरों की तारे टूट कर ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तारों से टकरा गयी और एक ब्लास्ट हो गया जिससे छत पर बैठे बच्चे और महिलाएं करंट की चपेट में आ गए।

5 children and 2 women scorched due to high tension wires पानीपत में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी

लगातार हो रहे हादसों से लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष है। लोगों का कहना हे कि बिजली विभाग को शिकायत दर्ज करवाई गई लेकिन लोगों की छतों के ऊपर से गुजरने वाली तारों को हटाया नहीं गया, जिसके चलते लोगों ने नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ेंस्पीड गन से लगेगी रफ्तार के शौकीनों पर लगाम, कम हो सकेंगे सड़क हादसे

---PTC NEWS---

Related Post