ट्रैक्टर के नीचे आने से मासूम बच्चे की मौत, माता-पिता की इकलौती संतान था प्रियांशु

By  Arvind Kumar February 10th 2019 02:08 PM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 5 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल के पीछे की सड़क पर हुआ। घटना के तुरंत बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है। मृतक की पहचान 5 वर्षीय प्रियांशु पुत्र संदीप के रूप में हुई है।

Police प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर ही ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

प्रियांशु ढे बस्ती का रहने वाला था और वह अपने माता पिता की इकलौती संतान था। घटना के समय प्रियांशु अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर स्थित दुकान पर खाने पीने की वस्तुओं को लेने गया था। वापस लौटते समय वह तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।

Accident तेज गति से जा रहा था पानी का टैंकर ले जाने वाला ट्रैक्टर: परिजन

मृतक बच्चे के चाचा सुभाष का कहना है कि पानी का टैंकर ले जाने वाले ट्रैक्टर की गति बहुत तेज थी। अचानक ट्रैक्टर बच्चे के पास पहुंच गया। बच्चा कुछ समझ पाता उससे पहले ही ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर बच्चे के ऊपर चढ़ा दिया। बच्चे का सिर ट्रैक्टर के अगले पहिए के नीचे आ गया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंरात को प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी!, दोनों छत पर थे और इस दौरान हो गया हादसा

Related Post