सीएनजी सिलेंडर में छिपाकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा 90 किलो गांजा बरामद

By  Arvind Kumar September 1st 2020 05:44 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा जिला नूंह में एक कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद कर मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी गांजा की तस्करी कर रहे थे। उन्हें वाहन सहित पुन्हाना में सीआईए टीम द्वारा दबिश के दौरान काबू किया गया।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त दो व्यक्ति अपने साथियों के साथ गांजा की खेप पहुंचाने के लिए मारुति इक्को कार में पुन्हाना के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग ऑफिस के पास से गुजरेंगे। पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और एक वाहन को रुकने का इशारा किया। वाहन की जांच करने पर पुलिस को दो सीएनजी गैस सिलेंडरों के बीच दो प्लास्टिक कट्टों में 90 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

90 kg ganja hidden in CNG cylinders seized, two arrested

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के निवासी महेंद्र व रोजकामेव के उमरदराज के रूप में हुई है। हालांकि उनके दो सहयोगी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे जिनकी पहचान कर ली गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और नशे के अवैध कारोबार में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

---PTC NEWS---

Related Post