हादसा या आत्महत्या? 25 हजार वोल्ट की लाईन छूने से गई युवक की जान

By  Arvind Kumar November 23rd 2019 06:04 PM

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) दिल्ली-जयपुर रेलमार्ग पर स्थित एशिया के सबसे बड़े रेलवे स्टेशनों में शुमार रहे रेवाड़ी जंक्शन पर आज उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब प्लेटफार्म नंबर 3 व 4 के बीच में खड़ी तेल से भरी ट्रेन की छत पर एक युवक चढ़ गया और देखते ही देखते ट्रेन के ऊपर से गुजर रही 25 हजार वोल्टेज की लाइन को छू लेने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के झुलसने के साथ ही टैंक में जबरदस्त आग लग गई। टैंक में भरे तेल तक आग पहुंचती, इससे पहले ही रेलवे कर्मचारियों ने अग्निशमन उपकरणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग आग पर काबू पा लिया।

Rewari Accident हादसा या आत्महत्या? 25 हजार वोल्ट की लाईन छूने से गई युवक की जान

हालांकि यह घटना कोई हादसा है या फिर युवक द्वारा की गई आत्महत्या। यह तो अभी जांच का विषय है। लेकिन इस हादसे के को लेकर रेलवे पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। क्योंकि यहां बड़ा सवाल यह है कि अगर यह आग टैंक को पकड़ लेती तो लाखों लीटर तेल से भरी इस ट्रेन के कारण इतना बड़ा हादसा हो सकता था कि यहां मौजूद हजारों यात्रियों की जान तक जा सकती थी।

Rewari Accident 3 हादसा या आत्महत्या? 25 हजार वोल्ट की लाईन छूने से गई युवक की जान

इस बारे में अधिकारियों से पूछने पर वह कोई जवाब नहीं दे सके। उन्होंने सिर्फ इतना कहकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया कि ट्रेन की छत पर चढ़कर युवक लाइन क्रॉस कर रहा था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ेंदो बहनों के साथ गैंगरेप कर बनाया MMS, 6 आरोपी गिरफ्तार

---PTC NEWS---

Related Post