कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन ने दिखाई सख्ती

By  Arvind Kumar April 8th 2021 05:09 PM

भिवानी। (किशन सिंह) भिवानी जिला में एक बार फिर से कोरोना के खतरे की घंटी बजने लगी हैं। जिला में एक बार फिर से कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ने लगे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान रोजाना 20 से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते अब भिवानी जिला भी दूसरे जिलों की तरह कोरोना की चपेट में आने लगा है। इसको ध्यान में रखते हुए अब भिवानी जिला प्रशासन भी सख्त हो गया है तथा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। जिसके लिए उपायुक्त ने जिला में चार कमेटी बनाई है, जो कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान निगरानी रखेंगी तथा कोविड-19 के नियमों का पालन करवाएंगी।

Admin Strict over Corona case Rise कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन ने दिखाई सख्ती

बता दें कि उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने भिवानी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली, जिमसें कोविड-19 से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए सख्ती बरतनी जरूरी है। उन्होंंने निर्देश दिए कि जिला में सभी होटल, रेस्टोरेंट और बार रात नौ बजे तक ही खुले रहेंगे और यहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना और उचित दूरी बनाए रखना जरूरी होगा।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को शाहीनबाग ना समझे सरकार: टिकैत

यह भी पढ़ें- दिल्ली AIIMS की ओपीडी रजिस्ट्रेशन बंद, ऑनलाइन सेवा जारी

इस दौरान उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने कहा कि जिला में चार कमेटी बनाई गई है, जिसमें सब डिवीजन वाईज एसडीएम चेयरमैन होंगे तथा एसएमओ तथा डीएसपी सदस्य होंगे, जो कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान निगरानी रखेंगी तथा तथा कोविड-19 से बचाव के नियमों का पलान करवाएंगी। उपायुक्त ने कहा कि भिवानी में फिलहाल कोरोना के 93 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि छठे दिन केस दोगने हो रहे हैं, जो कि बहुत बड़े खतरे के संकेत हैं।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासन ने दिखाई सख्ती

उपायुक्त ने कहा कि टीमें सब्जी मंडी, अनाज मंडी, बाजार व अन्य भीड़ वाले स्थानों का दौरा करे और वहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाएं।

Related Post