पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार, खुद को बैंक मैनेजर बताकर ज्वैलर्स से करते थे ठगी

By  Vinod Kumar March 26th 2022 06:11 PM

अम्बाला/कृष्ण बाली: नकली बैंक मैनेजर बनकर ज्वेलर्स से ठगी करने वाला गिरोह हरियाणा के अंबाला में सीआईए 2 के हत्थे चढ़ा है। सीआईए 2 के हत्थे चढ़े गिरोह के दोनों सदस्य पुलिस के 3 दिन के रिमांड पर हैं। यह गिरोह नकली बैंक मैनेजर बनकर बड़े ही शातिराना तरीके से ज्वेलर्स को ठगी का शिकार बनाता था।

अब तक ये गिरोह अंबाला सिटी और कैंट में 6 वारदातों को अंजाम दे चुका है। पकड़े गए आरोपियों ने सिटी के मानव चौक निवासी ज्वैलर्स अंकुल गोयल से सोने की 2 चेन, कैंट कसेरा बाजार निवासी विजय ज्वैलर्स के मालिक अजय कुमार से 2 अंगूठियां, निकलसन रोड पर फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स के धीरज शर्मा से 2 अंगूठियां, सिटी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के राहुल अग्रवाल से 2 अंगूठियां, जेल लैंड सेक्टर 1 निवासी मनीत गुप्ता से 2 चेन और सिटी के सर्राफा बाजार के विशाल वर्मा ज्वैलर्स से सोने की अंगूठी व 1 चेन की ठगी है।

Ambala, ambala police, haryana, crime

अंबाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह के अंदर लगभग आधा दर्जन ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसमे ठगों ने अपने आप को बैंक मैनेजर बताकर ज्वैलर्स से ठगी की है। जिसको लेकर उन्होंने सीआईए 2 की एक स्पेशल टीम गठित की थी। टीम ने इस ठग गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

Ambala, ambala police, haryana, crime

उन्होंने बताया कि सीआईए 2 की स्पेशल टीम ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए गिरोह के 2 मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं। आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है और मामले की आगामी कार्यवाई की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गिरोह के तार और कहां कहां जुड़े हैं।

Ambala, ambala police, haryana, crime

Related Post