गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By  Arvind Kumar October 20th 2020 05:24 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने ईनामी एवं मोस्ट वांटेड बदमाशों की धरपकड़ का अभियान चलाया हुआ है। इसी के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक सोनीपत जशनदीप सिंह रंधावा के निर्देशानुसार जिले के मादक पदार्थ निरोधक स्टाफ की पुलिस ने गुरूग्राम पुलिस के वांछित बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के उपरान्त अवैध हथियारों सहित गिरफतार किया है।

Encounter in Sonipat गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी दीपक पुत्र जगबीर निवासी पांची जाटान जिला सोनीपत का रहने वाला है। सहायक पुलिस अधीक्षक सोनीपत निकिता खट्टर ने बताया कि जब उक्त बदमाश को धर दबोचने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से सीधा फायर किया। जो सरकारी गाड़ी में जा लगा।

यह भी पढ़ें- सेना की ताकत बढ़ी, सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण

यह भी पढ़ें- चंबा में दर्दनाक हादसा, चार लोगों की मौत

Encounter in Sonipat गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जवाबी कार्रवाई करते हुये पुलिस टीम द्वारा रूकने की चेतावनी दी लेकिन उसके उपरान्त भी ना रूकने पर फायर किया। बदमाश के पैर में गोली लगने के उपरान्त उसे धर दबोचा। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल व चार जिन्दा कारतूस मिले।

Encounter in Sonipat गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

इस घटना का शस्त्र अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना मुरथल में अभियोग दर्ज किया गया। इसके उपरान्त उक्त बदमाश को उपचार के लिये पीजीआई रोहतक में दाखिल करवाया गया है। आरोपी पर आधा दर्जन हत्या प्रयास, जान से मारने की धमकी व अन्य अपराधिक घटनाओं मे संलिप्त होने के मामले दर्ज हैं।

Related Post