रुह कंपकंपा देने वाला हादसा, ट्रक से कुचलने के बाद सड़क पर बिखरे शव के चीथड़े

By  Arvind Kumar November 27th 2019 02:39 PM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में रुह कंपकंपा देने वाला एक सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक बाइक सवार युवक को ट्रक ने टायरों के नीचे कुचल दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि युवक के मृत शरीर को सड़क से खरोच कर निकालना पड़ा। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने ट्रक को पकड़ कर उसे कब्जे में लेने के बाद चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

Accident 12 रुह कंपकंपा देने वाला हादसा, ट्रक से कुचलने के बाद सड़क पर बिखरे शव के चीथड़े

बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। तभी पुल के समीप आते ही पीछे से उसे ट्रक ने टक्कर मार दी और उसे टायरों के नीचे कुचलते हुए चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। लोगो ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। मौके से शव को उठाने के लिए भी पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि ओवरलोड ट्रक के नीचे आने से युवक का शव टुकड़ों में तब्दील हो गया था।

Accident 13 रुह कंपकंपा देने वाला हादसा, ट्रक से कुचलने के बाद सड़क पर बिखरे शव के चीथड़े

हालांकि पुलिस ने जैसे-तैसे शव को कब्जे में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल यमुनानगर भेज दिया है। बता दें कि ओवरलोड ट्रक से होने वाला यह कोई पहला हादसा नहीं है, इससे पहले भी इन ओवरलोड ट्रकों ने बेगुनाह लोगों के खून से कई बार सड़कों को लाल किया है लेकिन उसके बावजूद भी इन पर लगाम लगाने वाला कोई नहीं है।

यह भी पढ़ेंबस स्टॉप पर शरेआम चली ब्लू फिल्म, यात्रियों ने बनाया वीडियो

---PTC NEWS---

Related Post