चार्जिंग लगाकर मोबाइल पर गेम खेलते समय भाई-बहन झुलसे, ICU में भर्ती

By  Arvind Kumar September 15th 2021 09:58 AM

रेवाड़ी। हरियाणा-राजस्थान की सीमा पर राजस्थान के एक गांव में दो मासूम भाई-बहन मोबाइल पर गेम खेलते वक्त करंट की चपेट में आ गए। मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था, जिसे लड़के ने अपने हाथ में लिया हुआ था। जबकि उसकी बहन पास में ही खड़ी थी। तभी तारों की अर्थिंग होने से दोनों को करंट लग गया। दोनों के हाथ-पैर झुलसे हैं। उन्हें रेवाड़ी के बावल में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल रेवाड़ी से सटे अलवर जिले के कोटकासिम तहसील के गांव मतलवास में एक मुर्गी फार्म पर नेपाल का रहने वाला रमेश काम करता है। वो वहां परिवार के साथ ही रहता है। रमेश लांबा की 9 साल की बेटी कांति व 12 साल का बेटा राकेश दोनों मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर गेम खेल रहे थे। चार्जिंग पर लगा मोबाइल राकेश के हाथ में था और कांति साथ खड़ी थी।

यह भी पढ़ें- पंजाब सरकार हरियाणा की आर्थिक स्थिति करवाना चाहती है खराब: धनखड़

यह भी पढ़ें- डिपो होल्डर को रिश्वत लेने का दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने सुनाई सजा, लगाया जुर्माना

इस दौरान अचानक तारों में अर्थिंग हो गई और दोनों भाई-बहन को करंट लगा। करंट लगते ही दोनों चींखने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर मुर्गी फार्म पर काम करने वाला एक कर्मचारी दोनों को बचाने दौड़ा। उसने तुरंत मोबाइल को चार्जिंग से हटाया और फिर दोनों बच्चों को संभाला। इस बीच बच्चों के पिता रमेश भी वहां पहुंच गए। दोनों बच्चों को तुरंत ही नजदीकी सुषमा देवी अस्पताल में पहुंचाया गया।

Related Post