बहन से मिलने जा रहे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत

By  Arvind Kumar November 28th 2020 04:50 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद से सिरसा अपनी बहन से मिलने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के स्वामी नगर निवासी सुरजीत अपने साथी राजेश और चालक विकास के साथ अपनी बहन से मिलने आबू शहर जा रहा था। गांव का अंकावाली नजदीक हाईवे पुल पर अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार कई पलटे खा गई।

Man Died in Accident बहन से मिलने जा रहे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत

इस दौरान गाड़ी में बैठा सुरजीत ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं कार चालक विकास और साथी राजेश को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाईवे पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार को साइड पर करके हाईवे को बहाल करवाया गया।

यह भी पढ़ें- कोरोना ने खोले रोजगार के द्वार, इतने पदों पर हो रही भर्ती

यह भी पढ़ें- पुलिस के प्रबंध फेल! बॉर्डर पर बैरिकेड तोड़ दिल्ली के लिए निकले पंजाब के किसान

Man Died in Accident बहन से मिलने जा रहे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत

सूचना पाकर मृतक सुरजीत के परिजन नागरिक अस्पताल फतेहाबाद पहुंचे। इस संबंध में जानकारी देते हुए जांचकर्ता सब इंस्पेक्टर राय सिंह ने बताया कि सुरजीत फतेहाबाद के रामनगर इलाके का रहने वाला था। वह अपनी बहन से मिलने आबू शहर जा रहा था। कार में उसके साथ चालक विकास और साथी राजेश भी मौजूद थे।

Man Died in Accident बहन से मिलने जा रहे भाई की सड़क हादसे में हुई मौत

गांव अकावाली के पास हाईवे पुल पर कार का संतुलन बिगड़ गया और कार कई पलटे खा गई। इस दौरान सुरजीत की मौत हो गई। जबकि बाकी दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

Related Post