मुरथल के ढाबों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, 3 विदेशी युवतियों समेत 12 युवतियां, 3 युवक गिरफ्तार

By  Arvind Kumar July 8th 2021 11:23 AM

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत मुरथल स्थित ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर देह व्यापार में संलिप्त 12 युवतियों व 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं नौ युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया है। डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में छह ढाबों पर छापामार कार्रवाई की गई। जिनमें तीन में वेश्यावृति और एक में जुआ खेलते हुए आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस सभी को आज कोर्ट में पेश करेगी

जानकारी के मुताबिक देह व्यापार में संलिप्त नौ युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि एक-एक युवती उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की है। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान कई ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी। उसके बावजूद ज्यादातर ढाबों पर भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें-  कैबिनेट विस्तार: जानिए किसे कौन सा मंत्रालय मिला है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन

इस रेड की जानकारी देते हुए सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि मुरथल के कई ढाबों पर अनैतिक कार्य होते हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए आज हमने ढाबों पर कार्रवाई करते हुए तीन ढाबों से विदेशी विदेशी युवतियां, 9 दिल्ली की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार किया है।

उसके अलावा इन ढाबों से 3 युवकों को भी गिरफ्तार किया। इसी के साथ ब्राउनस्टोन ढाबे से ताश का जुआ खेलते हुए 9 युवकों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से ₹163000 बरामद किए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

Related Post