सीएम जयराम ठाकुर से अमिताभ बच्चन ने की हिमाचल की तारीफ

By  Arvind Kumar December 2nd 2019 09:55 AM

मनाली। देवभूमि हिमाचल स्थित प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता रणवीर कपूर से सीएम जयराम ठाकुर ने भेंट की तथा उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने मुलाकात के बाद कहा कि हमने उनसे राज्य में शुरू की गई फिल्म पॉलिसी को लेकर बातचीत की। उन्होंने कुछ सुझाव दिए हैं। राज्य में फिल्म जगत को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन सरल स्वभाव के हैं, उनसे मुलाकात कर प्रसन्नता हुई। ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग की सफलता के लिए उन्हें देवभूमि की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।

CM Jairam Thakur Amitabh Bachchan सीएम जयराम ठाकुर से अमिताभ बच्चन ने की हिमाचल की तारीफ

मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने हिमाचल प्रदेश की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां की वादियां बहुत खूबसूरत हैं और लोग भी शांतिप्रिय हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी कि आप लोग ऐसे खूबसूरत परिवेश में रहते हैं, जहां प्रकृति ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

CM Jairam Thakur Amitabh Bachchan सीएम जयराम ठाकुर से अमिताभ बच्चन ने की हिमाचल की तारीफ

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि नैसर्गिक सौंदर्य के कारण हिमाचल प्रदेश फिल्म निर्माताओं को आकर्षित कर रहा है और वे यहां फिल्म निर्माण में रूचि दिखा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्मी जगत के ही नहीं, बल्कि प्रदेश को निवेशकों के लिए भी पंसदीदा स्थली के रूप में विकसित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : गुरुद्वारा हरमिंदर साहिब पहुंचे आमिर खान, नवाया शीश

---PTC NEWS---

Related Post